जानिए कौन-कौन सी फिल्में होंगी Cinema Hall में दोबारा Release

जानिए कौन-कौन सी फिल्में होंगी Cinema Hall में दोबारा Release

जानिए कौन-कौन सी फिल्में होंगी Cinema Hall में दोबारा Release

मुंबई : पिछले काफी समय से बंद सिनेमा हॉल (Cinema Hall) को करीब छह महीने के बाद 15 अक्टूबर यानी गुरूवार से खोल दिया गया है. जिसमें कन्टेनमेंट जोन से बहार आने वाले सभी सिनेमा हॉल शामिल हैं. सरकार ने कुछ जरूरी नियम और शर्तों के साथ 15 अक्टूबर से 50% sitting capacity के साथ हॉल्स को फिर से खोलने के आदेश दे दिए हैं.

फिल्मों को दोबारा रिलीज करने की तैयारी

सिनेमा हॉल के खुलने के बाद दर्शक अब नई फिल्मों को देख सकेंगे. इसी बीच बॉलीवुड की कई फिल्मों को फिर से रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. दरअसल, हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Trade Analyst ) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए उन सभी फिल्मों का नाम लिया है जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इसी लिस्ट में अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर मलंग, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केदारनाथ और तापसी पन्नू की सोशल ड्रामा बेस्ड फिल्म थप्पड़ शामिल है. ये सारी फिल्में सिनेमाघरों बहुत जल्द रिलीज होने वाली है.

 प्रधानमंत्री मोदी के किरदार में नज़र आएंगे विवेक ओबेरॉय

वहीँ 15 अक्टूबर को सिनेमा घर खुलने के बाद ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी. इस 2 घंटे और 10 मिनट की फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगे, जिसमें प्रधानमंत्री के जीवन से जुड़े सभी रंगों को पर्दे पर बखूबी उतारा गया है. पीएम मोदी पर आधारित इस फिल्म के टिकटों पर विशेष छूट दी जाएगी, हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

तरण आदर्श ने फिल्म को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किए जाने की खबर बॉलीवुड फैन्स के साथ शेयर की है. साथ ही फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें विवेक ओबेरॉय हूबहू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गेटअप में नजर आ रहे हैं. फिल्म को फिर से रिलीज करने को लेकर सह-निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि आज के समय के सबसे प्रेरक नेता की प्रेरक कहानी को देखने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है, क्योंकि थिएटर फिर से खुले हैं.

बता दें कि यह फिल्म पिछले साल 24 मई 2019 को रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, प्रशांत नारायण और जरीना वहाब भी हैं. संदीप सिंह, सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित द्वारा निर्मित इस फिल्म प्रधानमंत्री मोदी के राजनीति सफर को दिखाया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *