विधायकों को ससपेंड कर बोली मायावती – सपा की हार ज़रूरी, जरुरत पड़ी तो BJP को देंगे वोट

विधयाकों को ससपेंड कर बोली मायावती - सपा की हार ज़रूरी, जरुरत पड़ी तो BJP को देंगे वोट

विधयाकों को ससपेंड कर बोली मायावती - सपा की हार ज़रूरी, जरुरत पड़ी तो BJP को देंगे वोट

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल बढती दिखाई दे रही है. बहुजन समाज पार्टी के राज्य सभा उमीदवारों के खिलाफ बगावत करने को लेकर नाराज़ बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने सात बागी विधायकों को पार्टी से बहार का रास्ता दिखाया. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम किसी दूसरे दल से नहीं मिले हैं. हम पर लगे सभी आरोप गलत हैं. मायावती का समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया.

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा, ”इनका एक और दलित विरोधी चेहरा हमें कल राज्यसभा के पर्चों के जांच के दौरान देखने को मिला. जिसमें सफल न होने पर ये ‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे’ की तरह पार्टी जबरदस्ती बीएसपी पर बीजेपी के साथ सांठगांठ करके चुनाव लड़ने का गलत आरोप लगा रही है.”

मायावती ने कहा कि एमएलसी के चुनाव में बसपा जैसे को तैसा का जवाब देने के लिए पूरी ताकत लगा देगी. बीजेपी को वोट देना पड़ेगा तो भी देंगे. उन्होंने कहा कि एमएलसी के चुनाव में सपा के दूसरे उम्मीदवार को हराने के लिए पूरा जोर लगाएंगे. इसके लिए अगर हमें बीजेपी को वोट देना पड़ेगा तो हम देंगे. मायावती ने कहा कि 1995 के केस को वापस लेना हमारी बड़ी गलती थी. इसके साथ ही मायावती ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *