घर के सामने कूड़ा डालने से शुरू हुआ था विवाद, परिणाम मौत

घर के सामने कूड़ा डालने से शुरू हुआ था विवाद, परिणाम मौत

घर के सामने कूड़ा डालने से शुरू हुआ था विवाद, परिणाम मौत

पलवल : हरयाणा के पलवल जिले से उस वक्त अफरा तफरी मच जब महज कूड़ा डालने का विरोध करने पर पत्नी के सामने ही युवकों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी. पत्नी के शोर मचाने पर आरोपी उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. जानकारी के अनुसार मामला आपसी रंजिश का है.

दरअसल, लेखराज सुबह चार बजे अपनी पत्नी के साथ सैर पर निकले थे. पुराना जीटी रोड पर आर्यन अस्पताल के पास पहुंचे तो पड़ोसी रवि, राहुल व उनके मामा का लड़का दिनेश ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ लेखराज पर हमला बोल दिया. विरोध करने पर एक-एक कर कई गोलिया सीने में मारकर लेखराज को मौत के घाट उतार दिया. गंभीर रूप से घायल लेखराज जमीन पर गिर पड़ा. लेखराज की पत्नी ने जब शोर मचाया तो आरोपियों ने उसे बंदूक दिखाते हुए चुप रहने की धमकी दी.

पत्नी ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले रवि, राहुल, आरती व मालो से घर के आगे अक्सर कूड़ा डालते थे. जिसे लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता है. इसी रंजिशके चलते आरोपियों ने उसके पति की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दो महिला, तीन युवकों सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीँ शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *