शादी का झांसा देकर किया Rape, फिर Live-in का नाटक, खुली पोल तो निकला विवाहित

शादी का झांसा देकर किया Rape, फिर Live-in का नाटक, खुली पोल तो निकला विवाहित

शादी का झांसा देकर किया Rape, फिर Live-in का नाटक, खुली पोल तो निकला विवाहित

भोपाल : मध्य प्रदेश के भोपाल में बढ़ते अपराधों के बीच 19 साल की लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी का झांसा देकर रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. मामले को लेकर पहले भी लड़की ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन आरोपी युवक ने उसे डरा-धमकाकर शिकायत वापस लेने पर मजबूर किया.

पहले से शादीशुदा था आरोपी

शिकायत वापस लेने के बाद मामला शांत हो गया और लड़की लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी. मामले ने उस वक्त मोड़ लिया जब लड़की को पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है. इस बात का पता चलने के बाद पीड़िता की बड़ी बहन ने मिसरोद थाने में आरोपी के खिलाफ रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है.

मिसरोद पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय लड़की रायसेन जिले के बरेली की रहने वाली है. करीब दो महीने पहले अगस्त के महीने में वह अलकापुरी में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के घर आई थी. यहां एक-दो दिन रहने के बाद ही वह अचानक ही लापता हो गई थी. गुमशुदगी को लेकर परिजनों ने इसकी रिपोर्ट बागसेवनिया थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब उसे बरामद किया तो उसने बताया वह उत्तम धाकड़ नाम के एक युवक से प्रेम करती है और उसी के साथ रहना चाहती है. युवती बालिग़ थी इसलिए उसके कहने पर पुलिस ने लिखित में बयान लेकर शिकायत वापस कर दी थी.

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

मामला शांत हुआ लड़की उत्तम के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में मिसरोद थाना क्षेत्र में आकर रहने लगी. आरोपी ने उसे अपने साथ न रखकर उसे एक किराए का मकान भी दिलवा दिया. साथ ही जल्द शादी कर लेने का झांसा देकर उत्तम ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए. बीते दिनों जब युवती को उसके शादीशुदा होने का पता चला तो उसे महसूस हुआ कि युवक इतने दिनों से उसे धोखा दे रहा था. थक-हार युवती ने इस बारे में अपनी बड़ी बहन को जानकारी दी. इसके बाद उसने बहन के साथ मिसरोद थाने पहुंचकर उत्तम के खिलाफ केस दर्ज कराई तो आरोपी युवक उसे अकेला छोड़ कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस अन्य साक्ष्य जुटाकर आरोपी की तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *