सुशांत सिंह का मुद्दा उठाने पर मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

सुशांत सिंह का मुद्दा उठाने पर मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

सुशांत सिंह का मुद्दा उठाने पर मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

पटना : सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आवाज़ उठाने पर बीजेपी संसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है. बीते दिन सोमवार को उन्होंने कैमूर जिले के कुदरा के निशान सिंह स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें गोपालगंज में जान से मारने की धमकी दी गई है.

उन्होंने कहा कि जब मैंने गोपालगंज में सुशांत सिंह राजपूत मामले में आवाज उठाई तो मुझे जान से मारने की धमकी दी गई और कहा गया कि मनोज तिवारी तुम सुशांत सिंह के मामले में आवाज मत उठाओ नहीं तो तुमको सभा में गोली मार दी जाएगी. लेकिन मैं कांग्रेस और उनके साथ गठबंधन करके खड़े लोगों को बताना चाहता हूं कि तुम मुझे मार सकते हो लेकिन मैं बिहार के बच्चे के साथ अन्याय होते नहीं देख सकता हूं.

वहीँ सुशांत सिंह के मुद्दे पर मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं करी. इतना ही नहीं बिहार में नितीश सरकार ने एफआईआर के साथ सीबीआई से जांच कि सिफारिश भी की. जांच में अब सब खुलकर सामने आने वाला है. मनोज बोले मैं सुशांत के पक्ष में आवाज़ उठता रहूंगा. मैं कांग्रेस और उनके सहयोगियों को बताना चाहता हूं कि तुम मार सकते हो लेकिन मैं बिहार के बच्चों के साथ अन्याय होते नहीं देखा सकता.

बता दें कि बिहार में मनोज तिवारी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सभा में आ रही भीड़ के चलते खतरे की आशंका जताई जा रही है. इस मामले में बिहार के डीजीपी और चीफ सेक्रेट्री ने भी उनसे बात की है साथ ही सुरक्षा में भी इजाफा किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *