जानिए आखिर क्यों? दिलजीत दोसांझ की शादी तोड़ने में लगें हैं मनोज बाजपेयी

 जानिए आखिर क्यों? दिलजीत दोसांझ की शादी तोड़ने में लगें हैं मनोज बाजपेयी

 जानिए आखिर क्यों? दिलजीत दोसांझ की शादी तोड़ने में लगें हैं मनोज बाजपेयी

मुंबई: कोरोना संकट के चलते लगभग सात महीनों तक बंद रहने के बाद सिनेमाघरों एक बार दर्शकों के लिए खोल दिया गया है। साथ ही थोड़ी हिचक के साथ नई फ़िल्मों की रिलीज़ भी शुरू हो गयी है। सिनेमाघरों की ओपनिंग के साथ दिवाली पर बॉक्स ऑफ़िस के सूना रहने की आशंका ख़त्म हो गयी है। ऐसा माना जा रहा है कि दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफ़िस की रौनक लौटाने आ रही है ‘सूरज पे मंगल भारी’, जो 13 नवम्बर को रिलीज़ होगी। सिनेमाघरों की तालाबंदी ख़त्म होने के बाद यह पहली फ़िल्म है, जिसकी रिलीज़ का एलान हुआ है। फ़िल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया है। द फैमिली मैन में खुफ़िया एजेंट का किरदार निभाने वाले मनोज इस बार जासूस मधु मंगल बनकर शादियां तुड़वा रहे हैं, यानि फैमिली ही नहीं बनने दे रहे।

फ़िल्म में लगेगा 90 के दशक का तड़का

सूरज पे मंगल भारी फ़िल्म में अभिनेता मनोज वाजपई के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और दंगल फेम फातिमा सना शेख़ में नज़र आने वाली हैं। फ़िल्म की कहानी 90 के दशक में सेट की गयी है, जो दिलजीत दोसांझ यानि सूरज सिंह ढिल्लों की है। सूरज की शादी के लिए लड़की ढूंढी जा रही है, मगर मंगल नाम का जासूस यानि मनोज उसकी शादी का रोड़ा बन जाता है।

 जानिए आखिर क्यों? दिलजीत दोसांझ की शादी तोड़ने में लगें हैं मनोज बाजपेयी
 

आख़िरकार मंगल पे भारी पड़ने के लिए सूरज उसकी बहन (फातिमा सना शेख़) को प्रेम जाल में फंसा लेता है और इस तरह सूरज और मंगल के बीच आंख-मिचौली शुरू होती है। सूरज पे मंगल भारी के ज़रिए मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ पहली बार साथ आ रहे हैं। ट्रेलर में मनोज के किरदार को अलग-अलग गेटअप और वेशभूषा में जासूसी करते दिखाया गया है।

मज़ेदार है फ़िल्म का ट्रेलर

बुधवार को रिलीज़ हुआ ट्रेलर बहुत मज़ेदार है और फ़िल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा की शैली को दर्शाता है, जो हास्य के साथ बातों-बातों में सामाजिक व्यंग्य कहने के लिए जाने जाते हैं। अभिषेक इससे पहले तेरे बिन लादेन, द ज़ोया फैक्टर, परमाणु जैसी फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। सूरज पे मंगल भारी सोशल सेटायर फ़िल्म है, जिसमें मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख़ के अलावा कई बेहतरीन कलाकार हैं, जिनमें अन्नू कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, विजय राज़, करिश्मा तन्ना आदि शामिल हैं।

(सौजन्य: Youtube, Zee studios)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *