युवक का नाम पूछा, फिर जमकर की पिटाई, जानिए क्या था विवाद

युवक का नाम पूछा, फिर जमकर की पिटाई, जानिए क्या था विवाद

युवक का नाम पूछा, फिर जमकर की पिटाई, जानिए क्या था विवाद

गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से जाति को लेकर युवक की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल गाजीपुर के सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि कमलेश सिंह द्वारा युवक से जाति पूछकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कमलेश सिंह एक युवक से उसकी जाति पूछ रहा है. युवक जब अपनी जाति बताता है उसके बाद कमलेश और उसके साथी युवक पर टूट पड़ते हैं.

यवक का नाम पूंछा, फिर जमकर की पिटाई, जानिए क्या था विवाद

पीड़ित युवक का नाम ओमकार नाथ यादव बताया जा रहा है. मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो युवक पंचायत चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार कर रहा था. वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि कमलेश बार-बार चुनाव प्रचार न करने की बात कह रहा है.

इस मामले में पीड़ित ओंकार नाथ यादव की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है जिसमें बताया गया है कि कमलेश ने उनके ऊपर अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेवजह ही हमला कर दिया. सादात पुलिस के अनुसार इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506, 147 ,148 ,323 के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *