Facebook पर Live आकर युवक ने लगाई फांसी, सामने आई Suicide की वजह

Facebook पर Live आकर युवक ने लगाई फांसी, सामने आई Suicide की वजह

Facebook पर Live आकर युवक ने लगाई फांसी, सामने आई Suicide की वजह

हिसार :  हरियाणा के हिसार के रहने वाले 30 वर्षीय युवक पवन ने फेसबुक पर लाइव आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी उकलाना पुलिस को दी.

हिसार के उकलाना के त्रिवेणी विहार कॉलोनी का रहने वाला 30 वर्षीय पवन उर्फ पोनी द्वारा फेसबुक पर लाइव आकर फांसी लगा ली. दरअसल युवक एक कंपनी के ट्रक में ड्राइवरी का काम करता था. वह कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था.

जांच अधिकारी सतपाल ने बताया कि मृतक पवन के चचेरे भाई चंद्रमोहन की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पवन ट्रक ट्रेलर चलाने का काम करता था वह किसी कंपनी के ट्रक में ड्राइवरी करता था और कुछ दिन से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. उन्होंने बताया कि पवन कई महीनों से कंपनी द्वारा सैलरी न दिए जाने के कारण परेशान था और उसी परेशानी के चलते उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जांच अधिकारी के अनुसार मामला दर्ज कर कार्रवाई और जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जांच अधिकारी एएसआई सतपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें उकलाना की त्रिवेणी बिहार के रहने वाले 30 वर्षीय पवन द्वारा फेसबुक पर लाइव आकर फांसी लगाई जाने की सूचना प्राप्त हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *