लखनऊ की थप्पड़बाज गर्ल का बयान, चाहती तो मुक्का भी मार सकती थी

लखनऊ। लखनऊ में कैब चालक की पिटाई करने वाली प्रियदर्शिनी यादव से सोमवार को पुलिस ने पूछताछ की है। जिसमें पता चला है कि इससे पहले भी वह कई लड़कों को पीट चुकी है। एक चैनल से बातचीत के दौरान यह जानकारी सामने आई है। जिसमें उसका कहना है कि जो भी उसके करीब आने की कोशिश करता है वह उसकी पिटाई कर देती है।

चैनल से बात करते हुए प्रियदर्शिनी ने बताया कि इससे पहले उसने एक बाइकर की भी जमकर पिटाई की थी। उसका कहना है कि कैब वाले को उसने उतना नहीं मारा जितना बाइकर को मारा था। उसने कहा कि कैब चालक को मारने के दौरान सेना के कुछ लोग आ गए थे वरना 22 की जगह 25 थप्पड़ मारती। वहीं अपनी गिरफ्तारी को लेकर प्रियदर्शिनी ने कहा कि अगर पुलिस ने अरेस्ट किया होता तो वह जवाब न दे रही होती। वहीं सोशल मीडिया ट्रोल किए जाने वाले सवाल पर प्रियदर्शिनी ने कहा कि वह साइबर सेल का सहारा लेंगी।

प्रियदर्शिनी ने कहा मैं भागने वालों में से नहीं हूं, मैं कभी इस तरह सोशल मीडिया पर दिखूंगी मुझे नहीं पता था। मुझे लेकर जो memes बना रहे हैं उसके साथ भी ऐसी घटना हो सकती है। मेरा कोई memes बनाए मुझे पसंद नहीं। मैं निवेदन करती हूं कृपया ये करना बंद कर दें। प्रियदर्शिनी ने कहा कि मैने बाइकर को 3 थप्पड़ मारे थे, बाइकर वाला मामला भी अवध चौराहे पर हुआ, इनका गैंग चलता है, एक को मारूंगी तो और आएंगे, मुझे अमीर क्लास ने बचाया, मेरी मॉब लिंचिंग हो रही थी, मेरे शरीर में चोटें लगी हैं, मैं 10 साल से वर्क आउट कर रही हूं, चाहती तो मुक्का भी मार सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *