Laxmi Bomb का Trailer रिलीज़, इस Getup में नजर आए अक्षय कुमार

Laxmi Bomb का Trailer रिलीज़, इस Getup में नजर आए अक्षय कुमार

Laxmi Bomb का Trailer रिलीज़, इस Getup में नजर आए अक्षय कुमार

मुंबई : 70MM सिल्वर स्क्रीन पर खिलाड़ी नाम से मशहूर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmi Bomb) इस दिनों काफी सुर्खियाँ बटोर रही है. सोशल मीडिया पर शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर (Trailer) रिलीज़ होने के बाद अब फिल्म के रिलीज़ होने का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं.

ओटीटी प्लेटफ्रॉम पर होगी रिलीज़

दरअसल, लक्ष्मी बम एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. जिसे 9 नवम्बर को ओटीटी प्लेटफ्रॉम (OTT Platform) पर रिलीज़ किया जाएगा. ट्रेलर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी फिल्म में लव बर्ड्स (Love-birds) के किरदार में नज़र आयेंगे. दरअसल, स्टोरी की शुरुआत में कियारा अक्षय को अपने पेरेंट्स से इंट्रोड्यूस कराने ले जाती हैं. जिसके बाद अक्षय को उनके पेरेंट्स को इम्प्रेस करने का मौका दिया जाता है. इसी बीच उन्हें कुछ अजीबोगरीब घटनाओं का सामना भी करना पड़ता है.

एक आम नागरिक की तरह वह भूत-प्रेत को अंधविश्वास मानकर चेतावनी देते हैं कि भूत-प्रेत कुछ नहीं होता, अगर कभी दिख गया तो चूड़ियां पहन लूँगा. इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि उन्हें चूड़ी, बिंदी से प्यार हो जाता है. उनके शरीर में एक आत्मा यानि लक्ष्मी दाखिल हो जाती है. जो घर में मौत का बदला लेने आई है और खुद को क्वीन (Queen) बताती है. इस दौरान सिओफोबिया (Sciophobia) नामक एक बिमारी का भी ज़िक्र किया गया है जिसमें इंसान को परछाई से डर लगना शुरू हो जाता है.

 बुर्ज-खलीफा गाने में ग्लेमरस और हॉट लुक में नज़र आईं कियारा

साथ ही ट्रेलर में कई ऐसे कॉमेडी सीन्स भी है जहां आप अपनी खिल-खिलाती हुई हसीं को कंट्रोल नहीं कर पाएँगे. ट्रेलर में मौजूद बुर्ज-खलीफा गाने में कियारा काफी ग्लेमरस और हॉट लुक में नज़र आ रहीं हैं. और ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीँ अक्षय भी ट्रेलर में नए नए अवतार के साथ नज़र आ रहें हैं.

ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘जहां कहीं भी हैं वहीं रूक जाएं और तैयार हो जाएं लक्ष्मी बम का ट्रेलर देखने को, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी. ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली। इसमें उनका पहला डायलॉग है, ‘जिस दिन सच में मेरे सामने भूत आया ना.. तो मां कसम सच में चूड़ियां पहन लूंगा चूड़ियां.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *