विवादों में घिरी Laxmi Bomb, विरोध के बाद Makers ने उठाया ये कदम

विवादों में घिरी Laxmi Bomb, विरोध के बाद Makers ने उठाया ये कदम

विवादों में घिरी Laxmi Bomb, विरोध के बाद Makers ने उठाया ये कदम

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. जिसकी रिलिसिंग डेट खुलासा भी हो चूका है. फिल्म को दिवाली पर रिलीज़ किया जा रहा है. दरअसल ये फिल्म दीवाली पर धमाका करने आ रही है.

लेकिन फिल्म अपने नाम को लेकर रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. इस फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लग रहे थे. वहीं अब लोगों के जबरदस्त विरोध के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया है. अब ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदल कर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है.

फिल्म को लेकर दर्शक काफी समय से उत्साहित थे लेकिन जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलग अवतार की तो तारीफ हुई लेकिन इसके टाइटल को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की. इसे हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया था. वहीं आज, जब राघव लॉरेंड द्वारा निर्देशित ये फिल्म सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई तो स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स की CBFC (Central Board of Film Certification) के साथ बातचीत हुई.

वहीं इस बातचीत के दौरान दर्शकों की भावनाओं को सम्मान देते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर शबीना खान, तुषार करूक और अक्षय कुमार ने तय किया कि इस फिल्म का नाम बदल जाना चाहिए. इस हॉरर कॉमेडी का नाम बदल कर अब ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है. बता दें कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *