अपहरण के बाद फिरौती नहीं मिली तो कर दी हत्या, शव को कुएं में फेंका

अपहरण के बाद फिरौती नहीं मिली तो कर दी हत्या, शव को कुएं में फेंका

अपहरण के बाद फिरौती नहीं मिली तो कर दी हत्या, शव को कुएं में फेंका

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है. संदिघ्द अपराधियों ने कारोबारी को पहले अगवा किया फिर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में मृतक के दो दोस्तों को आरोपी माना जा रहा है. पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव इमलिया निवासी राजेंद्र की स्याना अड्डा क्षेत्र में परचून की दुकान है. शुक्रवार की दोपहर दो बजे के आसपास राजेंद्र के दोस्त भरत व अंकुश जैन दुकान पर आए और उसे अपने साथ लेकर कहीं चले गए. जिसके बाद राजेंद्र देर रात तक लापता रहा. इसी दौरान राजेंद्र के भाई के पास सात लाख रुपए फिरौती का फोन आया. रुपए न मिलने पर हत्या की धमकी दी गई.

परिवार वालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सर्विलांस की मदद लेते हुए आरोपियों व लापता राजेंद्र की तलाश तेज की. देर रात पुलिस ने राजेंद्र का शव गांव के पास स्थित कुएं से बरामद किया. इसके अलावा शनिवार सुबह उसके हत्यारे भारत व अंकुश जैन को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि, भारत पर राजेंद्र के लाखों रुपए बकाया था. भारत उधार के रुपए देने से बचना चाहता था. जिसकी वजह से उसने अपहरण और हत्या की साजिश रची. साजिश के तहत राजेंद्र का अपहरण किया और फिर हत्या की.

हत्या के बाद परिजनों को भ्रमित करने के लिए राजेंद्र के भाई को फोन कर सात लाख की फिरौती मांगी थी. पुलिस की मानें तो हत्यारोपी अंकुश जैन परिजनों के साथ घूमता रहा और राजेंद्र की तलाश में जुटा रहा. मगर शक होने पर जैसे ही उसे गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की गई तो राजेंद्र के अपहरण और हत्या कांड का खुलासा हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *