Shershaah : छोटी कियारा का इमोशनल सीन, आंखों में भर देगा आंसू

Mumbai. यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह (Shershaah)को खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में लोग शिद्धार्थ मल्होत्रा और किराया आडवाणी की जोड़ी को खासा पसंद कर रहे हैं। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime पर रिलीज हुई इस फिल्म के कई सीन ऐसे जो लोगों की आंखों में आंसू भर देते हैं। इसी क्रम में कियारा की एक नन्हीं फैन ने शेरशाह मूवी के आखिरी सीन को जोकि बहुत ही इमोशनल है, उसे अपने अंदाज में फिल्माया है। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और तेजी से वायरल किया जा रहा है।

शेरशाह के इस सीन को इनएक्ट करने से पहले कियारा की इस छोटी फैन ने सेम वही कपड़े पहने हैं जो कियारा ने मूवी के आखिरी सीन में पहने थे। सफेद सलवार कमीज और लाल दुपट्टे में कियारा की ये फैन कियारा से कम सुंदर नहीं दिख रही। केवल कपड़े ही नहीं इस नन्हीं फैन ने कियारा के इमोशंस भी वैसे ही कॉपी किए हैं। फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड बनीं डिंपल चीमा (कियारा) जैसे फूटकर रोई थी, वैसे ही ये नन्हीं फैन भी रोती दिख रही है।

यह भी पढ़ें- जब रोते-बिलखते सिद्धार्थ से आखिरी बार मिलने पहुंची शहनाज, भाई ने संभाला

बता दें कि कियारा की इस फैन का नाम कियारा खन्ना है। इस छोटी सी लड़की ने राता लंबिया गाने को भी कॉपी किया है। बिलकुल कियारा जैसे कपड़ों और इमोशंस के साथ कियारा खन्ना ने डिंपल चीमा बनने में कोई कसर नहीं बाकी रखी। इंस्टाग्राम के यूजर्स ने छोटी कियारा के इमोशंस की बहुत सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *