हत्‍यारोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में आई करणी सेना, यहां किया प्रदर्शन

 हत्‍यारोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में आई करणी सेना, यहां किया प्रदर्शन

 हत्‍यारोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में आई करणी सेना, यहां किया प्रदर्शन

बलिया: हाल ही में उत्तर प्रदेश के बलिया में देश स्‍तर पर चर्चित दुर्जनपुर गोलीकांड में अब नया मोड़ आ गया है। हत्‍यारोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन को लेकर करणी सेना सामने आई है। एक ओर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह हत्‍यारोपित के समर्थन में थे तो दूसरी ओर अब करणी सेना के पदाधिकारी भी इस मामले को लेकर आंदोलन की राह पर चलते नज़र आ रहें हैं।

करणी सेना ने लगाए बीच चौराहे पर नारे

बलिया में गोली कांड प्रकरण में न्याय की मांग को लेकर करणी सेना भी अब मैदान में आ चुकी है। बुधवार को बलिया आ रहे करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष को आजमगढ़ में रोक दिये जाने को लेकर कार्यकर्ता फेफना चौराहा पर पुलिस पिकेट के सामने धरना पर बैठ गये। इसकी सूचना मिलने पर फेफना सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई। इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ता ने ‘धीरेन्द्र सिंह एवं सुरेन्द्र सिंह के सम्मान में-करणी सेना मैदान में’ का नारा भी लगाया। मौके पर पहुंचे सीओ ने उनको कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन कार्यकर्ताओं ने उनकी एक न सुनी।

अधिकारियों के समझाने पर समाप्त हुआ धरना

मामले की सुचना पाकर लगभग एक घंटे बाद पहुँच कर डीएम-एसपी को कार्यकर्ताओं ने पत्रक सौंपा। अधिकारियों के समझाने के बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का धरना समाप्त हुआ। इस दौरान सड़क पर काफी देर तक आवागमन भी बाधित रहा। इस मौके पर धर्मेंद्र सिंह धनु, वेदप्रकाश सिंह, पुष्कर सिंह, निर्भय सिंह सहित सैकड़ों करणी सेना के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *