Y+ श्रेणी सुरक्षा के बाद कंगना ने जताया आभार, संजय राउत ने तोड़ी चुप्पी, किया ट्वीट

Y+ श्रेणी सुरक्षा के बाद कंगना ने जताया आभार, संजय राउत ने तोड़ी चुप्पी, किया ट्वीट

Y+ श्रेणी सुरक्षा के बाद कंगना ने जताया आभार, संजय राउत ने तोड़ी चुप्पी, किया ट्वीट

मुंबई : शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत द्वारा धमकी दिए जाने के बाद बेबाक बयान देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. दरअसल Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा कंगना को उस वक्त दी गई जब उन्हें मुंबई ना आने की धमकी गई थी. इसके लिए उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद भी किया है.

अमित शाह का किया धन्यवाद 

कंगना रनौत ने ट्वीट कर वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिलने की पुष्टि की है. कंगना रनौत ने कहा,”ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते, तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद”.

दरअसल इससे पहले उन्होंने कहा था कि उन्हें फ़िल्मी माफिया के बजाए मुंबई से पुलिस से डर लगता है साथ ही मुंबई पुलिस और पुलिस बल को शर्मनाक धब्बा भी बताया था. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना लगातार नेपोटिज्म के मुद्दे को उठा रहीं हैं. जिसके कारण वे ना केवल बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के निशाने पर आईं बल्कि कई राजनीतिक पार्टियां भी उनपर निशाना साध रही हैं.

संजय राउत ने दी सफ़ाई

वहीँ कंगना को सुरक्षा मिलने के बाद संजय राउत ने भी महिलाओं के अपमान को लेकर सफ़ाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘शिवसेना छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराणा प्रताप जैसे हिंदुओं के आदर्श विचारधारा का अनुसरण करती है. उन्होंने हमें महिलाओं का सम्मान करना सिखाया है. हालांकि, कुछ लोग यह अफवाह फैला रहे हैं कि शिवसेना ने महिलाओं का जानबूझकर अपमान किया है. जो लोग इस तरह के आरोप लगा रहे हैं, उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह मुंबई और मुंबई की मुंबा देवी का अपमान कर रहे हैं. शिवसेना महिलाओं की गरिमा के लिए लड़ती रहेगी. शिवसेना के महान सुप्रीमो (बाला ठाकरे) ने भी हमें यही सिखाया है.’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *