न्याय की उम्मीद में महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिली कंगना, बहन रंगोली भी मौजूद

न्याय की उम्मीद में महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिली कंगना, बहन रंगोली भी मौजूद

न्याय की उम्मीद में महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिली कंगना, बहन रंगोली भी मौजूद

मुंबई : महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार और मुंबई पुलिस पर सवाल उठाने के बाद कंगना चर्चा का केंद्र बन गई हैं.हाल ही में बीएमसी द्वारा कंगना का मुंबई स्थित कार्यालय को तोड़े जाने को लेकर कंगना रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचीं हैं.

कंगना रनौत की महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी मौजूद रहीं. बता दें कि सुशांत केस को लेकर राज्य में गठबंधन सरकार का नेतृत्व करने वाली शिवसेना और कंगना रनौत के बीच उस वक्त से विवाद छिड़ा है जब से कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की और कहा था कि वह कथित फिल्म माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डरती है.

राज्यपाल से मिलने के बाद कंगना रनोट ने कहा कि मैं कोई पॉलिटिशियन तो हूं नहीं. मैंने एक आम नागरिक के तौर पर राज्यपाल से मुलाकात की है. मैंने राज्यपाल से अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बात की. मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. इसके साथ ही कंगना ने कहा कि राजनीति से मेरा कोई लेना देना नहीं है. राज्यपाल ने बेटी की तरह मेरी बात सुनी और मुझे सहानुभूति दी. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा.

उन्होंने बताया कि मैंने महाराष्ट्र के राज्यपाल जी से मुलाकात की. मेरा साथ जो अन्याय हुआ है, मैंने उसके बारे में बात की. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा ताकी हमारे देश के लोगों का सिस्टम में भरोसा कायम हो. मेरा सौभाग्य है कि राज्यपाल जी ने मुझे एक बेटी की तरह सुना और सहानुभूति दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *