पत्रकार की बेटी को जिंदा जलाकर मौके से फरार हुए दबंग, अस्पताल में हुई मौत

सुल्तानपुर : सुल्तानपुर जिले के बल्दी राय थाना क्षेत्र में सोमवार को बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक युवती को जिंदा जला दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि बेटी घर के बाहर लगे नल पर पानी भरने गई थी तभी ये दर्दनाक घटना हुई.

जानकारी के अनुसार बल्दी राय थाना क्षेत्र के टड़सा मजरे एंजर गांव निवासी पत्रकार प्रदीप सिंह को पुलिस ने जबरन एक मुकदमे में फंसाकर जेल भेज रखा है. सोमवार शाम को जब पत्रकार की बेटी श्रद्धा सिंह दरवाजे पर लगे नल से पानी भर रही थी, तभी परसौली निवासी आरोपी सुभाष, महंथ और जय करन वहां पहुंचे. दबंगों ने युवती के हाथ, मुंह और पैर बांधकर उस पर केरोसिन छिड़क दिया. फिर किशोरी को आग के हवाले करके फरार हो गए.

आग की लपटों से घिरी बेटी की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में उसे लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धनपत गंज लेकर आए. श्रद्धा सिंह की हालत सीरियस थी, वो 90% जल चुकी थी. इस अवस्था में उसका मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान हुआ और फिर डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. जहां रात में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *