बीच सड़क पत्रकार को गोली मार फरार हुए बदमाश, इलाके में छापेमारी अभियान जारी

बीच सड़क पत्रकार को गोली मार फरार हुए बदमाश, इलाके में छापेमारी अभियान जारी

बीच सड़क पत्रकार को गोली मार फरार हुए बदमाश, इलाके में छापेमारी अभियान जारी

गोपालगंज : पत्रकारों की हत्या का ग्राफ आए दिन बढ़ता जा रहा है. बिहार के गोपालगंज जिले में मांझा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार मोड़ के समीप एक हिंदी दैनिक अख़बार में कार्यरत पत्रकार को संदिघ्ध बदमाशों ने गोली मार दी. अज्ञात बदमाश बुलेट पर सवार थे. वहीँ वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए.

सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है

सीने गोली लगने के कारण गंभीर हालत में पत्रकार को सदर अस्पताल लाया गया. जहां उनकी की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया. सूचना मिलने पर मांझा थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंची. अपराधियों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है. वहीँ पीड़ित की पहचान मांझा थाना क्षेत्र के लंगटु हाता गांव निवासी पत्रकार राजेश पांडेय के रूप में हुई है. राजन के मुताबिक वो बच्चों को पढ़ाते भी हैं और इसी सिलसिले में मंगलवार की सुबह वो कोचिंग क्लास देने जा रहे थे. तभी रास्ते में राजेंद्र यादव (अदमापुर निवासी), राजकुमार सिंह (कोइनी निवासी) और नन्हे सिंह ने इनका पीछा किया और इन्हें गोली मार दी.

सीने में गोली मार मौके से फरार हुए बदमाश

एक हिंदी दैनिक अखबार में काम करने वाले पत्रकार राजेश पांडेय मांझा थाना क्षेत्र के लंगटु हाता गांव निवासी हैं. वे मंगलवार सुबह किसी जरूरी काम से बाइक से मांझा बाजार जा रहे थे. जैसे ही वे पुरानी बाजार मोड़ पर पहुंचे एक बुलेट पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रस्ते में ही रोक लिया. इसके बाद उनके सीने में गोली मार मौके से फरार हो गए. गोली चलने के कारण इलाके में सनसनी मंच गई. वारत की सोचना पाकर मांझा थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की छानबीन करने घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने कहा कि पत्रकार को गोली क्यों मारी गई ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. रंजिश व अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है. अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *