JAP प्रत्याशी के घर जमकर हंगामा, जेडीयू MLA के बेटे सहित तीन गिरफ्तार

JAP प्रत्याशी के घर जमकर हंगामा, जेडीयू MLA के बेटे सहित तीन गिरफ्तार

JAP प्रत्याशी के घर जमकर हंगामा, जेडीयू MLA के बेटे सहित तीन गिरफ्तार

शिवहर : बिहार के शिवहर जिले में जेडीयू विधायक के बेटे ने जाप प्रत्याशी के घर हमला बोल दिया. जाप प्रत्याशी के घर जेडीयू विधायक के बेटे ने जमकर हंगामा किया वहीँ घर में मौजूद लोगों के साथ मारपीट की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेडीयू विधायक के बेटे को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी मो. वामिक जफीर का पिपराही थाना क्षेत्र के महुआबा में आवास है. बताया गया है कि आज सुबह जेडीयू विधायक मो. शरफुद्दीन का बेटा अपने तीन दोस्तों के साथ जाप प्रत्याशी के घर पहुंच गया. इस दौरान आरोपियों ने घर में जमकर उत्पात मचाया. घर में मौजूद लोगों के साथ मारपीट तक की गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक के बेटे के साथ उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपराधियों को हवालात में डाल दिया. उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद जेडीयू विधायक, बेटे की सिफारिश में थाने पहुंच गए, लेकिन पुलिस ने विधायक की कोई बात नहीं सुनी.

बताया जा रहा है कि नामांकन के बाद से जेडीयू के विधायक मो. सर्फुद्दीन के समर्थक और जाप के प्रत्याशी के बीच तनाव चल रहा है. चर्चा ये भी है कि मतदान के बाद जेडीयू विधायक काफी हताश नजर आ रहे हैं. इस चुनाव में मुस्लिम वोटों की हुई गोलबंदी से जेडीयू विधायक को हार का डर सता रहा है. माना ये जा रहा है कि जाप से मुस्लिम चेहरे के रूप में खड़े हुए मो. वामिक ने बड़ी संख्या में वोटों को काटा, जिसका सीधा फायदा आरजेडी प्रत्याशी चेतन आनंद को हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *