विश्वकप टीम में चयन न होने पर इस क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी, तंज कसते हुए चयनकर्ताओं पर निकाली भड़ास

आगामी विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम में चयन न होने से अंबति रायडू ने निराशा जताई है. अभी कुछ दिनों पहले तक  कप्तान विराट कोहली चौथे स्थान के लिए रायडू के समर्थन में थे. पर चयनकर्ताओं ने उनकी जगह विजय शंकर को तरजीह दी. इस बात से निराश रायडू ने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है.

रायडू ने ट्विटर पर जीभ बाहर निकली हुई इमोजी ट्वीट करते हुए लिखा कि “विश्व कप देखने के लिए मैंने अभी थ्री डी चश्मे का ऑर्डर दिया है.” मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने रायडू की जगह विजय शंकर के चयन को सही ठहराते हुए कहा, ‘हमने रायडू को कुछ मौके दिए लेकिन विजय शंकर ‘थ्री डाइमेंशन’ प्रदर्शन करता है. अगर मौसम थोड़ा खराब है तो वह बल्लेबाजी कर सकता है, वह गेंदबाजी कर सकता है और साथ ही वह एक क्षेत्ररक्षक भी है. इसी बात पर रायडू ने अपने ट्वीट में थ्री डी चश्मे का जिक्र करते हुए तंज कसा.

इस मामले पर गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्य चयनकर्ता एम.एस.के. प्रसाद को युवाओं पर विश्वास जताना चाहिए था और उनका समर्थन करना चाहिए था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर चयनकर्ता समझते हैं कि यह सबसे अच्छी टीम है तो अन्य लोगों को भी उनका समर्थन करना चाहिए।

आपको बता दें कि रायडू ने भारत के लिए 55 वनडे खेले हैं जिसमें उनका रनों का औसत 47.05 है. पर पिछले कुछ मैचों में फॉर्म में न चलने के कारण उन्हें विश्वकप की टीम में जगह नहीं मिल पाई.