हत्या कर शव गायब करने के आरोप में पति गिरफ्तार, पत्नी मिली जिंदा

हत्या कर शव गायब करने के आरोप में पति गिरफ्तार, पत्नी मिली जिंदा

फरुखाबाद : उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां युवती की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप महिला के ही परिवारवालों पर लगाया गया था. लेकिन जांच के दौरान पुलिस जिस युवती के शव को बरामद करने का प्रयास कर रही थी वह जिन्दा ही मिल गई.

मामला फरुखाबाद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव का है जहां इस मामले में पुलिस ने महिला के परिवारवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर पति रणविजय को गिरफ्तार कर लिया था. मामले में उस वक्त नया मोड़ आया जब जांच के दौरान महिला लता देवी जनपद शाहजहांपुर के अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली.

दरअसल, 5 सितंबर को लता देवी अचानक रात में घर से कहीं गायब हो गई थी. सुबह होने पर महिला के बिस्तर, कमरे और घर पर खून के निशान मिले थे. इसके बाद महिला के परिजनों ने पति समेत घर वालों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था.

पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि ‘थाना नवाबगंज क्षेत्र में महिला लता देवी की हत्या का आरोप परिजनों ने परिवारवालों पर लगाया था. इस मामले में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. लेकिन अब यह महिला अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालत में मिली है. फिलहाल वह कुछ भी बताने की अवस्था में नहीं है इसलिए युवती को उसके माता पिता को सौंप दिया गया है. महिला के स्वस्थ होने के बाद आगे की जांच की जाएगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *