शाहरुख के बेटे आर्यन के समर्थन में ऋतिक का पोस्ट, बोले- आर्यन अपनी अच्छाई न खोना

Mumbai. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंसे हुए है। ऐसे में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शाहरुख के बेटे के समर्थन में आगे आ रही है। इस कड़ी में अब अभिनेता ऋतिक रोशन का भी नाम जुड़ गया है। ऋतिक आर्यन के लिए सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। ऋतिक ने इस संदेश में आर्यन से अपनी अच्छाई नहीं खोने की बात की है।

ऋतिक का पोस्ट 

ऋतिक ने लिखा, “डियर आर्यन… ज़िन्दगी अजीब सफर है। ये बहुत अच्छा है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बहुत अच्छा कारण है कि ये आपको मुश्किलों में फेंक देता है… लेकिन ईश्वर दयालु हैं। वो केवल मजबूत लोगों को ही सबसे मुश्किल गेंद फेंकते हैं। आपको तब पता चलता है जब आप मुसीबतों के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस करते हैं। मैं जानता हूं इस वक्त तुम्हे ये फील हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन और मजबूरी ये सारी चीज़े तुम्हें तपाकर अंदर के नायक को बाहर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहें, यही चीज़े तुम्हारे अंदर की दया, करुणा और प्यार को जला भी सकते हैं।

ध्यान देना ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं

ऋतिक ने आगे लिखा, अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही। गलतियाँ, गिरना, जीत- हार ये सब एक समान हैं यदि आप जानते हैं कि आप कौन से हिस्से को अपने पास रखना है और किसे दूर करना है। लेकिन जान ले कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से आगे बढ़ सकते हो… मैं तुम्हे बचपन से जानता हूं और तुम्हे आदमी के तौर पर भी समझता हूं। इसे स्वीकार करो..जो भी अनुभव है उसे स्वीकार करो..ये तुम्हारे अवॉर्ड है यकीन माने एक वक्त आएगा जब तुम इनसे जोड़ पाओगे। मैं आपसे वादा करता हूं कि ये आपको समझ आएगा। ध्यान देना ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं और कल एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन तुम्हें इस अंधेरे से शांत और स्थिर रहकर निकलना है। रोशनी पर यकीन करो जो तुम्हारे अंदर है…लव यू मैन..”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *