Bigg Boss 14 Update : पहले Eviction के बाद दो हिस्सों में बंट गया घर

Bigg Boss 14 Update : पहले Eviction के बाद दो हिस्सों में बंट गया घर

Bigg Boss 14 Update : पहले Eviction के बाद दो हिस्सों में बंट गया घर

मुंबई : टेलीविज़न पर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में अब कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है. बिग बॉस 14 अब तक के बाकि सीजन से काफी अलग है. इस बार घर के अंदर तीन पुराने कंटेस्टेंट को सीनियर बनाकर लाया गया है, जो घर के फ्रेशर कंटेस्टेंट पर अपना हुकुम चला रहे हैं. वहीँ कन्फर्म कंटेस्टेंट बनते ही निक्की तम्बोली भी घरवालों पर खूब जुल्म ढा रहीं हैं.

जान से मसाज करवाते दिखी निक्की तम्बोली

बीते एपिसोड में उन्होंने जान से मसाज करवाते दिखी. उनके सीनियर बनते ही बाकी के घरवाले उनके खिलाफ खड़े होते दिख रहें हैं. इस बीच घर से एक सदस्य की विदाई भी हुई है. लेटेस्ट एपिसोड में टास्क के बाद बिग बॉस ने तीनों सीनियर्स को ज्यादा नॉमिनेशन वोट पाने वाले सदस्यों में से किसी एक को घर से बेघर करने की पावर दी गई थी. जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला ने सारा का नाम लिया तो वहीँ हिना और गौहर निशांत के नाम से सहमत दिखे.

लेकिन कुछ समय के बाद जब बिग बॉस ने तीनों का फैसला पूछा तो सभी ने आपसी सहमती से सारा का नाम लिया, जिसके चलते पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर सारा गुरपाल बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं. हालाकि सोशल मीडिया पर उनकी इस फैसले की खूब आलोचना हो रही है. जहां एक तरफ फैंस सारा के सपोर्ट में जमकर ट्व‍ीट कर रहे हैं वहीँ सीनियर्स के इस फैलसे को बायस्ड बताया जा रहा है. फैंस का कहना है कि सीनियर्स ने पक्षपात करते हुए गलत निर्णय लिया है.

इम्युनिटी कंटेस्टेंट करेंगे खेती

सारा गुरपाल, निशांत मलकानी और राहुल वैद्य से ज्यादा एक्ट‍िव रही हैं. कुछ फैन्स तो ये भी कह रहें हैं कि सिद्धार्थ को सारा सही नहीं लगी बस इसलिए बाकी लोगों ने भी उन्हें एविक्ट किया है. वहीँ शो के अगले एपिसोड का एक छोटा सा प्रोमो भी सामने आया है जिसमें इम्युनिटी के लिए सभी कंटेस्टेंट बहुत जल्द खेती करते हुए नज़र आएंगे. इस दौरान घर को दो हिस्सों में बांटा भी जाएगा. टास्क में जो भी जीत हासिल करेगा वो इस हफ्ते एलेमिनेशन की प्रक्रिया में सुरक्षित रहेगा. वहीं निक्की समेत सभी सीनियर्स भी गेम का लुत्फ़ उठाते दिखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *