राशिफल : जानिए कैसा बीतेगा 23 दिसंबर का दिन

आइये आपको बताते हैं कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

मेष राशि वाले लोग आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि वाले लोगों का पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। स्‍वभाव में जिद्दीपन रहेगा। सुस्‍वादु खानपान में रुचि रहेगी।

मिथुन राशि वाले लोगों में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्रोध की अधिकता रहेगी। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी।

कर्क राशि वाले लोग आत्मविश्वास से भरपूर रहेगें। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा। मन अशांत रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि वाले लोगों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पारिवारिक समस्‍या परेशान कर सकती हैं।

कन्या राशि वाले लोगों की वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें। राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि वाले लोगों का रहन-सहन कष्टमय रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। किसी धार्मिक स्‍थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि वाले लोगों के आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन परेशान रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होगें। शासकीय कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु राशि वाले लोगों में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय हो सकती है।

 मकर राशि वाले लोगों की सन्तान सुख में वृद्धि होगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ेगी। परिवार का सहयोग भी मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। संतान का सहयोग मिलेगा।

 कुंभ राशि वाले लोगों के कार्यभार में वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आत्‍मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा।

 मीन राशि वाले लोगों की पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सन्तान को कष्ट रहेगा। मन अशांत रहेगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी।