Lucknow: हिस्ट्रीशीटर अनवर की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Lucknow. राजधानी लखनऊ में शनिवार की रात एक बड़ी वारदात को अजाम दिया गया। यहां के सआदतगंज थाना क्षेत्र के कैंपवेल रोड पर हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अनवर पर उस वक्त हमला किया गया जब वह अपने दोस्तों के साथ खड़ा था।

अनवर पर हमला होता देख पास में खड़े दो दोस्तों ने भी असलहे निकालकर न सिर्फ फायरिंग की, बल्कि राहगीरों की मदद से हमलावर को घेरकर दबोच लिया। पुलिस की शुरुआती छानबीन में पता चला कि आरोपी ने छेड़छाड़ के एक मामले को लेकर विवाद होने पर अनवर की हत्या की है।

बता दें कि चौपटिया के तंबाकू मंडी मोहल्ला का रहने वाला अनवर एक हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ सआदतगंज, चौक, ठाकुरगंज समेत कई थानों में करीब 35 केस दर्ज हैं। शनिवार रात करीब आठ बजे वह कैंपवेल रोड पर वाजपेयी पूड़ी वाले की दुकान पर साथी बजरंग सोनकर व चार अन्य दोस्तों के साथ समोसे खा रहा था, तभी इस वारदात के अजाम दिया गया।

वारदात के बाद सूचना पर एडीसीपी (पश्चिम) चिरंजीव नाथ सिन्हा, एसीपी चौक आईपी सिंह कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंची। अनवर को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *