Firozabad में समाजसेवक नहीं, हिस्ट्रीशीटर जुगनू पाठक की हत्या

Firozabad में समाजसेवक नहीं, हिस्ट्रीशीटर जुगनू पाठक की हत्या

Firozabad में समाजसेवक नहीं, हिस्ट्रीशीटर जुगनू पाठक की हत्या

फिरोजाबाद : यूपी के फिरोजाबाद में कुछ लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सरे बाजार हुई युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के सुहाग नगर की है। सरे बाजार युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

बताया जा रहा है कि जुगुनू पाठक सामाजिक रूप से काफी सक्रिय था और लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद में हमेशा आगे रहता था, लेकिन पुलिस ने इस बात को अफवाह बताते हुए कहा कि जुगनू पाठक की हत्या बाइक पर पीछे बैठे दोस्त अंशु यादव ने की है। जिसके संबंध में थाना दक्षिण पर हत्या का मुक़दमा मृतक के पिता ने लिखाया है। जुगनू सामाजिक कार्यकर्ता नहीं बल्कि थाना दक्षिण का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 अपराधी है। शहर में शांति व्यवस्था है।

जुगनू की मौत के बाद से ही लोगों में आक्रोश है। लोगों ने शनिवार को सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ नाम निकल कर सामने आ रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *