Girlfriend ने दिया धोखा, तो नाना ने किया अपने नाती को Kidnap, जानें क्यों ?

Girlfriend ने दिया धोखा, तो नाना ने किया अपने नाती को Kidnap, जानें क्यों ?

Girlfriend ने दिया धोखा, तो नाना ने किया अपने नाती को Kidnap, जानें क्यों ?

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने प्रेम संबंधों के चलते रिश्तों की मर्यादा को लांघते हुए अपने 15 माह के नाती का अपहरण कर लिया. यहीं नहीं बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दी.

दरअसल, सऊदी अरब में रहने वाला नन्हे को फेसबुक पर करेली की एक लड़की से प्यार हुआ. खुद शादीशुदा होने के बावजूद उसने लड़की को शादी के लिए राजी कर लिया. जिसके बाद वह भारत आया और अपने भांजे सलमान को लड़की के पास शादी का प्रस्ताव लेकर भेज दिया.

कहानी में नया मोड़ उस वक्त आया जब मामा का प्रस्ताव लेकर जानेवाले सलमान के संबंध उस लड़की के साथ ज्यादा गहरे हो गए. वहीँ लड़की ने भी नन्हे से दूरी बना ली. जिसके बाद 22 सितंबर को बदला लेने के उद्देश्य से नन्हे ने सलमान के 15 माह के भांजे का अपहरण कर लिया. साथ ही उसे धमकी दी की वह उसकी फेसबुक फ्रेंड को उसे लौटा दे.

इस बात की जानकारी जब बच्चे के पिता करेहदा निवासी मंसूर अली को हुई तो उसने पुलिस में अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई. करेली थाना पुलिस ने बच्चे के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश में क्राइम ब्रांच को लगा दिया. पुलिस ने सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की मदद से 48 घंटे के भीतर बच्चे को सकुशल बरामद कर उसके माता-पिता को सौंप दिया.

पुलिस ने मुख्य अपहरणकर्ता नन्हे और उसके साथी दिलदार को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब दोनों ही आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. बच्चे की सकुशल बरामदगी और अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी करने के लिए एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने पुलिस टीम को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *