AMU कैंपस : छात्रों के दो गुट आए आमने-सामने, फायरिंग से एक छात्र घायल

अलीगढ़ । अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) के कैंपस में मंगलवार रात छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। इस दौरान फायरिंग हुई। फायरिंग में गोली लगने के कारण बिहार का रहने वाला एक छात्र घायल हो गया। उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। दरअसल, मंगलवार देर रात मेडिकल कॉलेज के नजदीक जमालपुर पर कुछ लोग चाय पी रहे थे, तभी किसी बात को लेकर दो पक्षों विवाद हो गया। काफी देर तक कहासुनी होने के बाद दोनों पक्ष वहां से चले गए।

वहीं, इससे कुछ देर बाद एएमयू कैंपस के अंदर डक पॉइंट पर फिर दोनों गुट आमने सामने आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। इसमें बिहार के कटिहार के रहने वाला अरमान पीठ पर गोली लगने से घायल हो गया। अरमान के घायल होने के बाद अन्य लोग वहां से भाग निकले। इसके बाद घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

दूसरी ओर एएमयू कैंपस में गोली चलने की सूचना पर पूरे कैंपस में खलबली मच गई। इसके बाद मौके पर एसपी सिटी कुलदीप गुनावत, सीओ तृतीय श्वेता पांडेय और सिविल लाइंस पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है।सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि एएमयू कैंपस के अंदर 2 छात्रों के गुट आपस में टकराए। इसके बाद एक को गोली लगी है। घायल छात्र का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और सारे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *