नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी दरोगा बन जालसाज ने किया दुष्कर्म, वर्दी बरामद

नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी दरोगा बन जालसाज ने किया दुष्कर्म, वर्दी बरामद

अयोध्या : नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने एक फर्जी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि जनपद के इनायतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाला फर्जी दरोगा ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

डीआईजी एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चला रही एक युवती की जान पहचान इनायतनगर के रहने वाले अरविंद गौतम से हो गई. अरविंद ने खुद को पुलिस विभाग का दरोगा बताया और बाकायदा वर्दी पहनकर युवती से मुलाकात की. युवती यह देखकर धोखा खा गई और अरविंद गौतम को पुलिस विभाग का दरोगा समझ बैठी. युवती को भरोसे में लेने के लिए युवक ने उसका शहर के एक प्राइवेट लैब से मेडिकल टेस्ट भी कराया और रुदौली तहसील में एफिडेविट भी बनवाया था, जिससे युवती को इस बात का भरोसा हो जाए कि उसकी नौकरी को लेकर कार्यवाही चल रही है.

इसके बाद जालसाज फर्जी दरोगा ने युवती को मवई में ले जाकर उसके साथ रेप किया. डीआईजी एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपियों के पास से दरोगा की वर्दी भी बरामद हुई है. युवती ने नगर पुलिस से मामले की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने फ़र्ज़ी दरोगा को मवई इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *