Azamgarh : हत्यारों संग खाकी, हत्यारोपी-एसओ में मजबूत गठजोड़

Azamgarh : हत्यारों संग खाकी, हत्यारोपी-एसओ में मजबूत गठजोड़

आजमगढ़ : यूपी के आजमगढ़ जिले में पुलिस और अपराधियों के बीच साठ गांठ का मामला सामने आया है। दरअसल, दो दिन पहले चाकूबाजी में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस और अपराधियों के गठजोड़ का नया खुलासा हुआ है। आरोपी आरिफ उर्फ मुन्ना और निजामाबाद थाने के इंस्पेक्टर का वाट्सएप चैट वायरल हुआ है। इस चैट में मारे गए असमर का जिक्र है। यही नहीं, चैट में असमर के वाहन और उसका मोबाइल नम्बर और रुपए के लेन-देन का भी जिक्र है। मृतक असमर ने ही थाने से लेकर एसपी तक को प्रार्थन पत्र देकर अपनी जान को खतरा बताया था। थाना प्रभारी और आरोपी का वाट्सएप चैट वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों में खलबली मची हुई है।

बता दें कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव में सोमवार को चाकू मारकर तीन युवकों को घायल कर दिया गया था, जिसमें से दो युवक असमर और काजिम की मौत हो गई थी। जबकि मुसीर नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए वाराणसी में भर्ती कराया गया है. इस घटना में परिजनों ने सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें आरिफ उर्फ मुन्ना और उसका बेटा वासिफ भी आरोपी है। आरिफ उर्फ मुन्ना को कुछ दिनों पूर्व रेलवे टिकट के अवैध कारोबार में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना कि प्रकरण को संज्ञान में लेकर प्रभारी निरीक्षक निजामाबाद अनवर अली को लाइन हाजिर किया गया है और विस्तृत जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक नगर को निर्देशित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *