धर्म की अनदेखी के चलते शाह और BJP नेताओं को हुआ कोरोना संक्रमण – दिग्विजय

धर्म की अनदेखी के चलते शाह और BJP नेताओं को हुआ कोरोना संक्रमण - दिग्विजय

धर्म की अनदेखी के चलते शाह और BJP नेताओं को हुआ कोरोना संक्रमण - दिग्विजय

Spread the News

नई दिल्ली : देश में तेजी से बढ़ रहें कोरोना संकट के बीच अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर सियासी दंगल जारी है. रविवार का दिन भाजपा के लिए कई दुखद समाचार ले कर आया. बीते दिन यूपी में मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना के इलाज के दौरान निधन हो गया वहीँ दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री और स्वतंत्र दे सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

हिंदू धर्म की मान्यताओं को गया नजरअंदाज

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि अमित शाह, मंदिर के पुजारी को कोरना, सनातन धर्म और हिंदू परंपराओं के उल्लंघन का नतीजा है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कई ट्वीट कर कहा कि राम मंदिर भूमि पूजन के लिए हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजरअंदाज किया गया है. उन्होंने अशूभ मुहूर्त का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम को टालने का भी अनुरोध किया है.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, ‘सनातन हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजरअंदाज करने का नतीजा… 1- राम मंदिर के समस्त पुजारी कोरोना पॉजिटिव. 2- उत्तर प्रदेश की मंत्री कमला रानी वरुण का कोरोना से स्वर्गवास। 3 उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में. 4- भारत के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पोजिटिव अस्पताल में। 5- मध्यप्रदेश के भाजपा के मुख्यमंत्री व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कोरोना पोजिटिव अस्पताल में, 6- कर्नाटक के भाजपा के मुख्यमंत्री कोरोना पोजिटिव अस्पताल में.’

5 अगस्त के अशुभ मुहूर्त को टाल दीजिए

दिग्विजय सिंह ने कहा कि भगवान राम करोड़ों हिंदुओं के आस्था के केंद्र हैं और हज़ारों वर्षों की हमारे धर्म की स्थापित मान्यताओं के साथ खिलवाड़ मत करिए. उन्होंने लिखा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फिर अनुरोध करता हूं कि 5 अगस्त के अशुभ मुहूर्त को टाल दीजिए. सैंकड़ों वर्षों के संघर्ष के बाद भगवान राम मंदिर निर्माण का योग आया है, अपनी हठधर्मिता से इसमें विघ्न पड़ने से रोकिए.

मुहूर्त की चिंता करने के बजाय @INCIndia की दुर्दशा सुधारने के लिए करें 

kवहीँ दिग्विजय सिंह के इस बयान पर मध्य प्रदेश भाजपा के कद्दावर नेता व मंत्री नरोतम मिश्रा ने कहा ज्योतिषाचार्य@digvijayaya_28  राममंदिर के भूमिपूजन के मुहूर्त की चिंता करने के बजाय अपने शास्त्रीय ज्ञान का उपयोग @INCIndia की दुर्दशा सुधारने के लिए आवश्यक अनुष्ठान का मुहूर्त निकालने में करें. इससे उनका भी भला होगा और कांग्रेस का भी.

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा एक ओर @OfficeOfKNath जी सुंदरकांड करा रहे हैं तो दूसरी ओर @digvijaya_28 जी लंकाकांड में व्यस्त हैं। इतिहास गवाह है कि जब-जब कोई धार्मिक कार्य होता है तो आसुरी शक्तियां विध्न बाधाएं डालतीं हैं। कमोवेश ये उसी तरह की राजनीति है, भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे. #RamMandir @BJP4MP


Spread the News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *