दिल्ली : करवा चौथ के दिन उजड़ गया सुहाग, 28 बार चाकुओं से गोदकर हत्या

दिल्ली : करवा चौथ के दिन उजड़ गया सुहाग, 28 बार चाकुओं से गोदकर हत्या

दिल्ली : करवा चौथ के दिन उजड़ गया सुहाग, 28 बार चाकुओं से गोदकर हत्या

नई दिल्ली : दिल्ली के नत्थूपुरा एरिया से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. इलाके में रहने वाले युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है. दरअसल परिवार में बुधवार शाम से ही करवा चौथ के त्योहार की तैयारियां चल रही थीं. शाम के वक्त पत्नी मेहंदी लगवाने के लिए गई उसी वक्त जितेंद्र भी अपने ऑफिस के लिए निकल गया था. जितेंद्र आजादपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था.

अमेरिका चुनाव में Joe Biden जीत के करीब, Trump पहुंचे कोर्ट

आजादपुर से वह अपने ऑफिस के कागजात और कैश लेकर मोती नगर एरिया की तरफ जा रहा था. उसी दौरान श्रीनगर और मोती बाग के बीच के एरिया में चाकू से हमला कर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस घायल जितेंद्र को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन वहा पहुंचें से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. जितेंद्र की मौत के बाद अब परिवार में शोक की लहर है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. जितेंद्र की पत्नी पति की लंबी आयु के लिए व्रत की तैयारी कर रही थी लेकिन उसी दौरान उनके पति की जान चली गई. उनके लिए इससे बड़ी दुख की बात क्या हो सकती है. घर में जितेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं और घर में कमाने वाला जितेंद्र ही अकेला एक सहारा था.

फिलहाल दिल्ली पुलिस हत्या को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश में जुटी है. इस वारदात के बाद आसपास का पूरा एरिया सदमे में है. अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली पुलिस कितनी जल्दी इन हत्यारों को पकड़ पाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *