बद्री सर्राफ के मालिक पर जानलेवा हमला, चाचा सहित चार पर मुकदमा दर्ज

बद्री सर्राफ के मालिक पर जानलेवा हमला, चाचा सहित चार पर मुकदमा दर्ज

बद्री सर्राफ के मालिक पर जानलेवा हमला, चाचा सहित चार पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ : त्योहारों के बीच एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश सरकार व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर प्लान तैयार कर रही है, वहीँ बदमाश लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहें हैं. बुधवार देर रात बदमाशों ने बद्री सर्राफ के मालिक अभिषेक केशरवानी को गोली मार दी. इस मामले में अभिषेक के सगे चाचा राजेश केसरवानी व अष्टभुजा पाठक सहित चार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीँ घटना में लहुलुहान अभिषेक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया.

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे के मुताबिक अभिषेक की हालत ठीक है. वारदात के वक्त वह अपनी पत्नी नेहा के साथ महानगर स्थित घर जा रहे थे. कार सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर गाड़ी रोकी और गोली मार दी. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक अभिषेक के पिता सुधीर केसरवानी ने सगे भाई राजेश केसरवानी व अष्टभुजा पाठक सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में अष्टभुजा पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच व विकासनगर की टीम लगी हुई है.

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे के मुताबिक बद्री सराफ एंड ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी के घर में मोहनलालगंज में जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. पिछले साल जमीन के विवाद में मुकदमे भी दर्ज हुए थे जिसमें सीआरपीसी की धारा 143 की भी कार्यवाही की गई. पुलिस संपत्ति व अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *