सहेली ने किया खुलासा तो कब्र से निकाला गया शव, सात लोगों ने किया था रेप

सहेली ने किया खुलासा तो कब्र से निकाला गया शव, सात लोगों ने किया था रेप

सहेली ने किया खुलासा तो कब्र से निकाला गया शव, सात लोगों ने किया था रेप

कोंडागांव : छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से एक युवती के साथ सात लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना से आहात होकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी लेकिन चश्मदीद के सामने आने के बाद मामले ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया. ख़ास बात ये थी कि पुलिस द्वारा पिछले तीन महीनों में न तो दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई और न ही इस तरह की कोई जांच हुई. लेकिन बुधवार को घटना की प्रत्यक्षदर्शी व मृतका की सहेली के सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया.

कीटनाशक खाकर पिता ने की थी आत्महत्या की कोशिश

बताया जा रहा है मृतिका के पिता ने भी 4 अक्टूबर को घर में पड़ा कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था, हालांकि समय रहते परिजनों ने पिता को हास्पिटल पहुंचाया जिससे उनकी जान तो बच गई लेकिन घटना के अगले दिन 5 अक्टूबर को युवती के पिता बिना बताए कहीं चला गया है. परिजनों के मुताबिक बिना किसी कारण के पिता द्वारा आत्महत्या के प्रयास के बाद जब परिजनों ने खोजबीन की तो इसकी कड़ी पुत्री की आत्महत्या से जुड़ी मिली जिसके बाद परिजनों ने शिकायत की तब जाकर युवती के शव को निकाला गया.

मृतिका की सहेली ने बताया कि करीब तीन महीने पहले वह और उसकी सहेली कानागांव में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने एक साथ गए थे. इसी दौरान कानागांव और फूंडेर गांव के सात युवकों ने देर रात अचानक ही उसकी सहेली को शादी वाले घर से अगवा कर लिया. इसके बाद सहेली के साथ दुष्कर्म किया. सहेली ने दावा किया कि वहां से लौटने के बाद उसकी सहेली ने उसके साथ हुई घटना की जानकारी उसे दी थी. उसने कहा कि अनाचार करने वाले युवकों ने घटना की जानकारी किसी को भी देने पर हत्या करने की धमकी दी थी. वहीँ घटना के करीब दो दिनों बाद युवती ने आत्महत्या कर ली थी.

युवती के शव को कब्र से निकलवाया गया

पुलिस का कहना है कि मामले में शिकायतों के बाद युवती के शव को कब्र से निकलवाया गया है. युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. जिसके बाद मामले का खुलासा होने की सम्भावना है. फिलहाल मामले पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. एसडीओपी अमित पटेल ने बताया कि डॉक्टर की टीम शव का पीएम करेगी. इसके बाद मामले में आगे कुछ कहा जा सकेगा. इधर, युवती के चाचा ने दावा किया है कि अनाचार की घटना के बाद से परिवार के सदस्य लगातार पुलिस को इस तरह की शिकायतें कर रहे थे लेकिन मामले में किसी ने संज्ञान नहीं लिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *