खेत में मिला ससुराल से गायब विवाहिता का शव, पुलिस ने किया इस बात का दावा

खेत में मिला ससुराल से गायब विवाहिता का शव, पुलिस ने किया इस बात का दावा

खेत में मिला ससुराल से गायब विवाहिता का शव, पुलिस ने किया इस बात का दावा

प्रतापगढ़: संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक महिला का शव खेत में पड़ा मिला। महिला पिछले चार दिनों से लापता थी। परिवार के लोगों ने संग्रामगढ़ पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसकी बेटी की हत्या कर शव ससुराल वालों ने गायब कर दिया है। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन कर रही थी। शुरूआती जांच में एसओ ने कहा कि जहरीला पदार्थ खाने या जहरीले जंतु के काटने से मौत हुई है। हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने का उन्‍हें इंतजार भी है।

पिछले साल ही हुई थी मृतक महिला की शादी

मानिकपुर थाना क्षेत्र के मऊदारा गांव निवासी शिव कुमार पटेल ने अपनी बेटी गुड़िया की शादी बीते फरवरी माह 2019 में संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के आमीपुर गांव निवासी विजय कुमार के साथ की थी। शादी के बाद गुड़िया ने एक बेटे को जन्म दिया। पिछले बुधवार की सुबह विजय ने शिव कुमार के मोबाइल पर काल करके बताया कि गुड़िया घर से गायब हो गई है। बेटी के ससुराल से गायब होने की सूचना मिलते ही स्वजन उसके घर पहुंचे और उसकी खोजबीन शुरू की है लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला।

मायकेवालों ने जताई थी हत्या की आशंका

मृतक गुडि़या के मायकेवालों ने आरोप ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है कि उसकी बेटी की हत्या कर शव ससुराल वालों ने गायब कर दिया है। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी थी। रविवार की सुबह करीब आठ बजे ग्रामीणों ने गांव के किनारे मस्जिद के बगल खेत में गुड़िया का शव पड़ा देखा। शव मिलने की सूचना पर पहुंचे एसओ संग्रामगढ़ आशुतोष त्रिपाठी मौके पर पहुंचे।

क्या कहती है पुलिस

मामले पर संग्रामगढ़ थाने के एसओ का कहना है कि महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। उसका शरीर काला पड़ा है, ऐसे में यही लग रहा है कि किसी जहरीला पदार्थ के खाने से या जहरीला जंतु के काटने से उसकी मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मृतक गुड़िया का एक वर्ष का बेटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *