कांग्रेस नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या

 

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने कांग्रेस के स्थापाना दिवस पर ही शनिवार की अहले सुबह कांग्रेस नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी औऱ फरार हो गए। कांग्रेस नेता सुबह जिम के लिए निकले थे कि कानून-व्यवस्था को धता बताकर शनिवार तड़के बाइक सवार दो बदमाशों ने हाजीपुर के सिनेमा रोड के पास युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

वैशाली के सिनेमा रोड में मारी गई गोली

वैशाली के नगर थाना अंतर्गत सिनेमा रोड में इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है। कांग्रेस के युवा नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।  कांग्रेस नेता राकेश यादव अपने घर से निकलकर जिम जा रहे थे और  इसी दौरान अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

Image result for Congress leader Rakesh Yadav shot dead

बता दें कि राकेश यादव को सर में सटाकर गोली मारी गई है।  राकेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।  हत्या के बाद सिनेमा रोड और आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया और  काफी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई। बताया जाता है कि कांग्रेस नेता रोज की तरह जिम जा रहे थे। अपराधियों को उनकी इस रूटीन का पता था। इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने उनको अपना शिकार बना लिया।  घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस के अलावा वैशाली एसडीपीओ भी मौके पर पहुंच। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है।