बिहार में विपक्षियों पर भड़के सीएम योगी कहा – उन्होंने पशुओं के चारा को भी नहीं छोड़ा

बिहार में विपक्षियों पर भड़के सीएम योगी कहा - उन्होंने पशुओं के चारा को भी नहीं छोड़ा

बिहार में विपक्षियों पर भड़के सीएम योगी कहा - उन्होंने पशुओं के चारा को भी नहीं छोड़ा

पटना: बिहार में जारी विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रचार-प्रसार करने के लिए बिहार गए। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का बुधवार को बिहार में दूसरा दिन है। उन्‍होंने बुधवार को जमुई विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली की। वहां से इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी की प्रत्याशी हैं। इसके बाद योगी भोजपुर के तरारी विधानसभा क्षेत्र में अराह्न क़रीब एक बजे जनता से रूबरू हुए। जिसके बाद अपराह्न 2:30 बजे पटना के पालीगंज विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करेंगे। आज शाम 4:40 बजे वे लखनऊ लौट जाएंगे। इसके पहले मंगलवार को उन्‍होंने कैमूर, अरवल व रोहतास में रैलियां कीं।

बिहार की जनता को गिनवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

बिहार में अपनी चुनावी रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बिहार के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार पर बल दे रहे हैं। सीएम योगी बीजेपी के पॉपुलिस्‍ट एजेंडा राम मंदिर, जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाने तथा पाकिस्‍तान में सर्जिकल स्‍ट्राइक की भी याद दिला रहे हैं। इस दौरान वे राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) व कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों पर भी जमकर हमले कर रहे हैं।

जमुई की जनसभा में योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार के जमुई में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने अयोध्या में राम मंदिर का वदा किया तो उसे पूरा किया। कश्मीर में धारा 370 हटी तो तकलीफ राहुल गांधी या ओवैसी को हुई। अब पूरा कश्मीर घूमकर आ जाएं। अब पाकिस्तान डर रहा है कि यदि भरत के खिलाफ कुछ भी करेंगे तो भारत के जवान एक नए सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देंगे। अब पाकिस्तान भी भारत से डर रहा है। उन्होंने आगे कहा जिन लोगों ने गरीबों के राशन के अलावा जानवरों का चारा भी खा लिया, उन लोगों से नौकरी देने की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

कांग्रेस-राजद पर लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि कई लोगों के लिए परिवार ही पार्टी और पार्टी ही देश है। ये लोग देश और बिहार के बारे में नहीं सोच सकते। कांग्रेस-राजद ने देश के बारे में सोचा होता तो उनके शासनकाल में हर गरीब को मकान, रसोई गैस सिलेंडर, स्वास्थ्यो बीमा योजना मिल गई होती। इन लोगों के पास विकास की कोई सोच नहीं है। विकास नहीं हुआ, लेकिन घोटाले होते रहे।

बीजेपी ने बनाया स्‍टार प्रचारक

बिहार चुनाव के प्रत्‍याशियों की मांग को देखते हुए बीजेपी ने योगी आदित्‍यनाथ को अपना स्‍टार प्रचारक बनाया है। यूपी सीमावर्ती बिहार के इलाकों में योगी आदित्यनाथ वोट प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं। योगी आदित्‍यनाथ की हिंदुत्ववादी छवि का खास तबके के वोटरों में क्रेज भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *