CM योगी ने पूछा – नौकरी के लिए कोई जुगाड़ तो नहीं लगाया

CM योगी ने पूछा - नौकरी के लिए कोई जुगाड़ तो नहीं लगाया

CM योगी ने पूछा - नौकरी के लिए कोई जुगाड़ तो नहीं लगाया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने गुरुवार को धनतेरस के पर्व पर 1,438 युवाओं को बड़ा तोहफा दिया. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा के माध्यम से सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के लिए 1,438 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है. नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़े सफल अभ्यर्थियों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवाद किया.

टॉपर सीतापुर के आशुतोष सिंह से मुख्यमंत्री ने पूछा कि पूरी नियुक्ति प्रक्रिया में उन्होंने किसी तरह की सिफारिश या अन्य कोई जुगाड़ तो नहीं लगाया, इस पर आशुतोष ने ‘जुगाड़’ से इंकार किया और बताया कि पूरी चयन प्रक्रिया निष्पक्ष ढंग से हुई. वह बोले-उम्मीद नहीं थी बिना जुगाड़ नौकरी मिल जाएगी. धन्यवाद मुख्यमंत्री जी…’ आशुतोष के यह कहते ही मुख्यमंत्री आवास का हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

बता दें कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा सम्मिलित जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा के माध्यम से सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग हेतु चयनित 1438 अभ्यर्थियों को मनचाहे जनपद में तैनाती मिली है. विभाग ने सफल अभ्यर्थियों को लखनऊ में आमंत्रित कर रिक्त पदों के पूरे विवरण से अवगत कराया गया और मेरिट के क्रम में उनकी पसंद के आधार पर तैनाती दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *