लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे भूपेश बघेल, बोले- मुझे प्रियंका जी से मिलना है

Lucknow. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को लखनऊ पहुंचे। लेकिन पुलिस के जवानों ने उन्हें चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा से बाहर जाने से रोक दिया। जिसके बाद भूपेश बघेल एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए। उनका कहना है कि बिना किसी आदेश के मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि यहां मैं आया था कि PCC जाउंगा, नेताओं से मिलूंगा, सीतापुर जाकर प्रियंका जी से मिलकर वापस चला जाता। ये लोग तो यहीं जाने नहीं दे रहे हैं। इसलिए मैं यहीं बैठ गया।

भूपेश बघेल ने ट्वीटर पर फोटो शेयर कर कहा, बिना किसी आदेश के मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोका जा रहा है। वहीं सीएम बघेल ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में सुरक्षाकर्मी उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकलने से रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वह सुरक्षाकर्मियों से सवाल जवाब भी कर रहे हैं। इस दौरान वह सुरक्षाकर्मियों से पूछते हैं कि मुझे क्यों रोका जा रहा है।

लखीमपुर खीरी मामले पर भूपेश बघेल भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं होती है। प्रियंका गांधी किसानों से मिलने जा रही हैं, बिना गिरफ्तारी वारंट के 28-30 घंटे से ऊपर रखे हैं। कैसा कानून है? अपराधी छोड़कर रखे हैं और आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाने जा रहे हैं। इससे ज़्यादा दुर्भाग्यपूर्ण क्या होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *