यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, टायर फटने की वजह से पलती बस

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, टायर फटने की वजह से पलती बस

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, टायर फटने की वजह से पलती बस

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. यमुना एक्सप्रेस वे पर कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस टायर फटने से बेकाबू होकर पलट गई. घटना में तीन मृतक समेत कई लोग घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल इलाके में कानपुर से कल्पना ट्रेवल्स की एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी. बस में करीब 40 से 45 यात्री थे. शनिवार सुबह करीब 5:30 बजे टप्पल क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर गांव देवाका के निकट बस का पिछला टायर अचानक तेज आवाज के साथ फट गया. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और करीब 12 से अधिक यात्री घायल हो गए. घायलों को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल, सीएचसी टप्पल समेत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया है.

इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक  व्यक्त किया है. सीएम ने जिला प्रशासन अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने के आदेश दिया. मौके पर एडीजी जोन आगरा, आईजी रेंज अलीगढ़, एसएसपी अलीगढ़, अपर पुलिस अधीक्षक यातायात, क्षेत्राधिकारी खैर, थाना प्रभारी खैर, थाना प्रभारी टप्पल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *