प्री-पोल सर्वे 2022 : भाजपा को बहुमत मिलने का दावा, मायावती बीलों- हवा हवाई है सब

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। मायावती ने कहा, कल मीडिया के एक हिंदी न्यूज़ चैनल द्वारा प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा का वोट प्रतिशत पिछली बार के 40 फिसदी से भी अधिक दिखाने का प्री-पोल सर्वे प्रायोजित ही नहीं बल्कि लोगों को हवा हवाई, शरारतपूर्ण और भ्रमित करने वाला ही ज़्यादा लगता है।

मायावती ने कहा, इससे इनका खास मकसद भाजपा को मज़बूत दिखाते रहने से ज़्यादा बीएसपी के लोगों का मनोबल गिराना ही लगता है। इनको मालूम होना चाहिए कि बीएसपी के लोग इस प्रकार के षड़यंत्रों का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। वे इस सर्वे के बहकावे में नहीं आने वाले हैं।

मायावती ने कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है। इसलिए उसका ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बातें की जा रही है।जबकि सच्चाई यह है कि भाजपा राज में दलित, मुसलमान, पिछड़े व ब्राह्मण समाज के लोग सभी परेशान हैं और भाजपा की सरकार से छुटकारा चाहते हैं। बसपा द्वारा प्रदेश भर में किए जा रहे प्रबुद्घ वर्ग सम्मेलन को जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। इसके पहले चरण का समापन 7 सितंबर को होगा। इसके बाद अगले चरण की योजना बनाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *