प्रेम का प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने किशोरी को मारी गोली, हालत गंभीर

प्रेम का प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने किशोरी को मारी गोली, हालत गंभीर

प्रेम का प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने किशोरी को मारी गोली, हालत गंभीर

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के ऊंचाहार में सोमवार को एक युवक ने प्रेमप्रसंग में एक किशोरी कि गोली मारकर हत्या कर दी. गोली गले के नीचे लगने के कारण किशोरी की हालत गंभीर बताई जा रही है. हालत नाज़ुक देखकर किशोरी को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफेर किया गया. वहीँ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के ठकुराइन का पुरवा मजरे उसरैना गांव का है. यहां के निवासी नौशे पुत्र अब्दुल ने कुछ दिन पहले वहीं की 17 वर्षीय किशोरी के सामने अपने प्रेम का प्रस्ताव रखा. किशोरी ने उसे मना कर दिया. इसी बात को लेकर नौशे उससे रंजिश रखने लगा. सोमवार की रात किशोरी अपनी मां के साथ दरवाजे चारपाई पर लेटी थी. आरोप है कि तभी नौशे अपने साथी अंकुश के साथ उसके दरवाजे पहुंचा और किशोरी पर तमंचे से फायर कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित वहां से भाग निकले.

इधर, गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी जग गए। कुछ ही देर में वहां गांव वालों का मजमा लग गया. निजी
वाहन से किशोरी को गंभीर हालत में सीएचसी ऊंचाहार फिर जिला अस्पताल लाया गया। बाद में उसको ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ जानलेवा हमले का मामला फिलवक्त दर्ज किया गया है.

मामले में कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. मेडिकल परीक्षण के बाद उनको जेल भेजा जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *