मामा-भांजे की जोड़ी में बढ़ती जा रही है जुबानी जंग, जानिए क्या है नया विवाद

मामा-भांजे की जोड़ी में बढ़ती जा रही है जुबानी जंग, जानिए क्या है नया विवाद

मामा-भांजे की जोड़ी में बढ़ती जा रही है जुबानी जंग, जानिए क्या है नया विवाद

मुंबई : मामा भांजे की ज़बरदस्त बॉन्डिंग शेयर करने वाले बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की जोड़ी में अब दरार पड़ गई है. इससे पहले भी कई बार दोनों की तल्खियां पब्लिकली नजर आई है. लेकिन अब एक बार फिर गोविंदा और कृष्णा के बीच का तनाव चर्चा का केंद्र बना हुआ है. ऐसा तब हुआ जब दिवाली स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा शो में पहुंचे गोविंदा के आने पर कृष्णा नदारद दिखे.

गोविंदा ने कृष्णा पर कसा तंज

द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट एंट्री के बाद गोविंदा ने कृष्णा पर बिना नाम लिए तंज भी कसा था. कृष्णा जहां नाराजगी के बावजूद गोविंदा से सुलह करना चाहते हैं वहीं दूसरी तरफ गोविंदा कमेंट को सुनकर नहीं लगता कि वो कृष्णा के साथ पैचअप क मूड में है. ये सारा विवाद एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से शुरू हुआ था. दरअसल, बात 2018 की है जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट कर लिखा था- लोग पैसों के लिए डांस करते हैं. ये पोस्ट गोविंदा की पत्नी सुनीता को काफी बुरी लगी थी.

कृष्णा ने कई बार मामी को समझाने की कोशिश की

हालांकि कृष्णा ने पत्नी की तरफ से सफाई देते हुए कहा था कि कश्मीरा ने ये बात उनकी बहन आरती सिंह के लिए लिखी थी. मगर गोविंदा और उनकी पत्नी ने साफ कहा कि ये उनके लिए ही लिखा गया था. कृष्णा ने कई बार अपनी मामी को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानीं. मामले को तूल पकड़ता देख कृष्णा ने कश्मीरा से उस पोस्ट को डिलीट करने को कहा था. कृष्णा ने ये भी माना था कि कश्मीरा की गलती थी. सुनीता और कृष्णा की फैमिली में तल्खियां बढ़ने लगी थी. सुनीता ने दावा किया था कि कृष्णा को गोविंदा का भांजा होने की वजह से फेम मिला.

खैर, कृष्णा ने कई दफा मामा और मामी संग रिश्ते सुधारने की कोशिश की. इतना सब होने के बाद भी कृष्णा ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर गोविंदा-सुनीत को इंवाइट किया था लेकिन वे दोनों पार्टी में नहीं गए. जिससे कृष्णा काफी दुखी हुए थे. इसके बाद पिछले साल जब गोविंदा अपने परिवार संग कपिल के शो में गए थे. तब सुनीता नहीं चाहती थीं कि उनके सामने सेट पर कृष्णा अभिषेक मौजूद हो. इसलिए कृष्णा उस एपिसोड में नहीं दिखे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *