आमिर खान की बेटी ने किया खुलासा, 14 साल की उम्र में हुई थी योन शोषण का शिकार

आमिर खान की बेटी ने किया खुलासा, 14 साल की उम्र में हुई थी योन शोषण का शिकार

आमिर खान की बेटी ने किया खुलासा, 14 साल की उम्र में हुई थी योन शोषण का शिकार

मुंबई : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकार महिलाओं को रोजगार और मान सम्मान दिलाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन क्या अप जानते हैं कि आमिर खान की बेटी खुद उत्पीडन का शिकार हुई हैं। तो आइये हम आपको बताते हैं।

वीडियो शेयर कर किया चौंकाने वाला खुलासा

दरअसल, हाल ही में आमिर खान की बेटी 23 वर्षीय इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब वे 14 साल की थीं, तब जान-पहचान के लोगों ने ही उनका यौन शोषण किया था। इरा ने 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था, जिसके बाद लोग उनसे इसकी वजह पूछ रहे थे।

इरा की मानें तो वे खुद भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं जानतीं। वीडियो में उन्होंने बताया कि पैरेंट्स के अलग होने का सदमा भी कोई इतना बड़ा नहीं था कि वे डिप्रेस्ड हो जाएं, क्योंकि उनका तलाक आपसी सहमति से और शांति से हुआ था। इसके अलावा 6 साल की उम्र में ही वे ट्यूबर क्युलोसिस की शिकार हो गई थी लेकिन वह नार्मल टीबी था. उन्होंने बाताया कि यह भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं थी।

जान-पहचान के लोग के लोगों ने किया सेक्सुअली एब्यूज

इरा ने वीडियो में कहा- जब मैं 14 साल की थी, तब मुझे सेक्सुअली एब्यूज किया गया था। वह अजीब सी स्थिति थी। मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है? और जो लोग कर रहे थे, वो जान-पहचान के लोग थे। इसलिए मुझे पता नहीं था कि, वो यह जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं? मैं सही समझ रही हूं या नहीं?

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इरा ने अपने पेरेंट्स आमिर और रीना के तलाक के बारे में भी खुलकर बात की है। इरा के अनुसार, उनके पेरेंट्स ने आपसी रजामंदी से और बेहद सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया था इसलिए पेरेंट्स के इस डिसीजन से उन्हें सदमा नहीं लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *