शानदार Look और दमदार फीचर्स के साथ Boat Storm स्मार्टवॉच हुआ भारत में लॉन्च

शानदार Look और दमदार फीचर्स के साथ Boat Storm स्मार्टवॉच हुआ भारत में लॉन्च

शानदार Look और दमदार फीचर्स के साथ Boat Storm स्मार्टवॉच हुआ भारत में लॉन्च

टेक डेस्क: विश्व की जानी-मानी टेक कंपनी Boat ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Boat Storm भारत में लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच में 24 घंटे हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने वाला सेंसर दिया गया है। कंपनी का कहा है कि Boat Storm स्मार्टवॉच को फिटनेस लवर्स के लिए ही बनाया गया है।

Boat Storm की कीमत

Boat Storm स्मार्टवॉच को भारत में 5,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है, लेकिन ग्राहक इसे इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से मात्र 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह स्मार्टवॉच ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन

Boat Storm स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का टच कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। इस वॉच में SPO2 सेंसर दिया गया है, जो ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर करता है। इसके साथ ही इसमें 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर करने वाला सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को 9 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जिनमें वॉकिंग, साइकलिंग, रनिंग और क्लाइबिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। वहीं, इस वॉच को 5ATM रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह डिवाइस 50 मीटर तक पानी में काम कर सकता है।

वहीं, Boat Storm स्मार्टवॉच के स्पेशल फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें बिल्ट-इन मेन्स्ट्रूऐशन साइकल ट्रैकर दिया है, जो महिलाओं के मासिक धर्म को रिकॉर्ड करता है। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर म्यूजिक कंट्रोल करने तक की सुविधा मिलेगी।

मिलेगा 10 दिन का बैटरी

यूजर्स को नई Boat Storm स्मार्टवॉच में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैटरी बैकअप देती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *