मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस को BMC ने किया सील, चिपकाया नोटिस

मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस को BMC ने किया सील, चिपकाया नोटिस

मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस को BMC ने किया सील, चिपकाया नोटिस

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अपने बयानों को लेकर कंगना रानौत लगातार चर्चा का केंद्र बन गई हैं. मुंबई स्थित दफ्तर पर चल रहे निर्माण कार्य पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने रोक लगा दी है.

बांद्रा पाली हिल में बने मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस को बीएमसी ने अवैध बताते हुए दफ्तर के बहार नोटिस चिपका दिया है. BMC का कहना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है.

मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस को BMC का किया सील, चिपकाया नोटिस

उन्होंने कहा कि ये ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन है. BMC ने कहा कि उनका ऑफिस हमारे दिए गए नक्शे के मुताबिक नहीं है. साथ ही दफ्तर के बहार लगे नोटिस में लिखा गया है कि 24 घंटे के अंदर सभी दस्तावेज उपलब्ध कराएं वरना जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

कंगना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया है कि BMC की ये कार्रवाई शिवसेना के दबाव में की जा रही है. दफ्तर के सभी दस्तावेज मेरे पास हैं, जिन्हें जाकर उनके सामने पेश करूंगी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘आलोचना की कारण @mybmc द्वारा ये नोटिस सोशल मीडिया पर मुझे मेरे दोस्तों से प्राप्त हुआ, वे आज एक बुलडोजर के साथ नहीं आए, बल्कि कार्यालय में चल रहे लीकेज के काम को रोकने के लिए एक नोटिस चिपका गए, दोस्तों मुझे काफी जोखिम उठाना पड़ सकता है, लेकिन मुझे आप सभी से अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है.’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *