BJP विधायक की मां-बाप को सलाह, बेटियों को दे संस्कार, तभी रुकेगा बलात्कार

BJP विधायक की मां-बाप को सलाह, बेटियों को दे संस्कार, तभी रुकेगा बलात्कार

BJP विधायक की मां-बाप को सलाह, बेटियों को दे संस्कार, तभी रुकेगा बलात्कार

बलिया : अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह हाथरस मामले पर बयानबाजी के बाद फिर से चर्चा में आ गए हैं. बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह से हाथरस मामले पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि सभी माता-पिता अपनी लड़कियों को अच्छे संस्कार दें, तब ही रेप की घटनाएं रुक सकती हैं. उन्होंने कहा संस्‍कार से बलात्‍कार रुक सकता है, शासन और तलवार से नहीं.

दरअसल, सुरेंद्र सिंह से सवाल किया गया कि कहा जा रहा है कि ये रामराज्य चल रहा है. इस रामराज्य में रेप जैसी घटनाएं आए दिन हो रही हैं. इसका क्या कारण है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं विधायक के साथ एक शिक्षक हूं. ये घटनाएं संस्कार से रुक सकती हैं. शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं. सभी माता-पिता का धर्म है कि अपनी बेटी को एक संस्कारिक वातावरण में रहने, चलने और शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं. बीजेपी विधायक ने कहा कि ये सबका धर्म है. सरकार और परिवार दोनों का. जहां सरकार का रक्षा करने का धर्म है वहीं परिवार का भी धर्म है कि वो अपने बच्चों में संस्कार डाले. सरकार और संस्कार मिलकर भारत को एक सुंदर रूप दे सकते हैं.

वहीँ हाथरस की बिटिया को इन्साफ दिलाने की मांग में विरोध कर रहे कांग्रेस, सपा, बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दलित हो या ब्राह्मण हो, सबकी बेटी, बेटी ही होती है. सबको सुरक्षा मिलनी चाहिए, लेकिन विपक्षी पार्टी अपने फायदे के लिए दलित की बेटी कहकर समाज को बांटने में लगे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *