टिकट न मिलने से नाराज हुए BJP MLA, देखिए विधायक ने कैसे किया विरोध

टिकट न मिलने से नाराज हुए BJP MLA, देखिए विधायक ने कैसे किया विरोध

पटना : पटना के सारण जिला से भारतीय जनता पार्टी के विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा को विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं मिला तो उन्होंने जीवनभर के लिए अन्न त्यागकर इसका विरोध किया. विधानसभा चुनाव से विधायक का टिकट कटने के बाद अब उन्होंने आजीवन अन्न ग्रहण न करने की बात कह दी और सिर्फ फलाहार पर रहने की घोषणा की है. दरअसल, वे एक सन्यासी है इसलिए एक सन्यासी की तरह ही विरोध कर रहें हैं.

सारण जिला के अमनौर विधानसभा सीट के विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा का टिकट कटने के बाद उन्‍होंने आजीवन अन्न ग्रहण नहीं करने का फैसला किया है. अब जीवन भर वे केवल फलाहार पर रहेंगे. उन्होंने कहा कि वे संन्यासी हैं और अपना विरोध संन्यासी की तरह ही करेंगे.

टिकट कटने पर उन्‍होंने स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी को जमकर निशाने पर लिया. उन्‍होंने उपमुख्‍यंमत्री सुशील मोदी एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडे को भी निशाने पर लिया. चोकर बाबा ने उनपर साजिश रच कर टिकट कटवाने का आरोप लगाया है.

दरअसल पार्टी से उनकी रूठने की असली वजह थी बीजेपी ने उसे टिकट दिया है, जिसे उन्होंने हराया था. चोकर बाबा कहते हैं कि वे चुनाव की तैयारियों में जुटे थे, क्षेत्र की जनता के बीच में लगातार बाढ़ में भी काम कर रहे थे. उनके द्वारा चलाई गई रसोई से हजारों लोगों को भोजन मिला जिसके कारण क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती रही. यही बात सांसद को खटकने लगी जिसके कारण उनका टिकट कटवा दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *