बिहार चुनाव में पीएम संग सीएम की तीन रैली आज, सासाराम पहुंचे प्रधानमंत्री

बिहार चुनाव में पीएम संग सीएम की तीन रैली आज, सासाराम पहुंचे प्रधानमंत्री

बिहार चुनाव में पीएम संग सीएम की तीन रैली आज, सासाराम पहुंचे प्रधानमंत्री

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार चरम पर है. जिसे लेकर बिहार के सासाराम में प्रधानमंत्री की तीन रैलियां हैं. रैली को सबसे पहले नीतीश कुमार ने संबोधित किया. नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी गई, साथ ही केंद्र के सहयोग से दूसरे राज्य में फंसे लोगों को बिहार वापस लाया गया. सीएम ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में हमने बिहार के विकास के लिए काम किया है. अगर राज्य की सेवा करने का एक और मौका दिया जाए, तो हम सुनिश्चित करेंगे कि हर गाँव में सिंचाई की नवीनतम सुविधाएँ उपलब्ध हों.

बाहर से आए लोगों को दी गई आर्थिक मदद

नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की ओर से राशन, सिलेंडर, शौचालय की सुविधाओं को दिया गया. साथ ही बिहार सरकार ने कोरोना के दौर में दस हजार करोड़ से अधिक खर्च किया है, बाहर से आए लोगों को आर्थिक मदद दी गई है. नीतीश बोले कि पहले 15 साल यहां क्या हाल रहा, हमारी सरकार ने मेडिकल कॉलेज खोले और अब केंद्र ने भी काफी सहयोग किया है. बिहार में अपराध का आंकड़ा कम कर दिया है, कानून व्यवस्था तेजी से सुधर रही है.

पीएम ने कहा कि आज रोहतास के साथ-साथ आस-पास के अन्य जिलों के साथी भी यहां आए हैं. तकनीक के माध्यम से काफी साथी और NDA के उम्मीदवार हमारे साथ जुड़े हैं. मैं आप सभी का अभिनंदन करता हूं. उन्होंने कहा कि मैं बिहार के लोगों को इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला करने के लिए बधाई देना चाहता हूं. कोरोना से बचने के लिए तेजी से जो फैसले लिए गए हैं, जिस तरह बिहार के लोगों ने काम किया, नीतीश जी के लोगों ने, NDA सरकार ने काम किया उसके नतीजे आज दिख रहे हैं.

देशों की हालत किसी से छिपी नहीं

पीएम ने कहा कि दुनिया के बड़े-बड़े अमीर देशों की हालत किसी से छिपी नहीं है. अगर बिहार में तेजी से काम न हुआ होता तो ये महामारी न जाने कितने साथियों की, हमारे परिवारजनों की जान ले लेती, कितना बड़ा हाहाकार मचता, इसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता. पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे. जितने सर्वे हो रहे हैं, जितनी रिपोर्ट आ रही है, सभी में ये ही आ रहा है.बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *