BB Update : थप्पड़ के जवाब में हिना ने लगाया इस कंटेस्टेंट को थप्पड़

BB Update : थप्पड़ के जवाब में हिना ने लगाया इस कंटेस्टेंट को थप्पड़

BB Update : थप्पड़ के जवाब में हिना ने लगाया इस कंटेस्टेंट को थप्पड़

मुंबई : बिगबॉस सीजन 14 की शुरुआत में ही कई कंटेस्टेंट को ज़ोरदार झटका लगा जब उन्हें रिजेक्टेड केटेगरी में डाला गया. जिसमें सबसे पहला नाम है रुबीना दिलैक का, जिन्हें सीनियर्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और गौहर ख़ान के रिजेक्शन के कारण लॉन में रहना पड़ रहा है. फिलहाल अब उनकी घर में एंट्री हो चुकी है. घर में यूँ तो हर सेकेंड में माहोल बदलता रहता है, लेकिन जो नहीं बदला वो है रुबीना की ओवरस्मार्टनेस और सिद्धार्थ-निक्की का फ्लिर्टिंग.

तीनों सीनियर्स और रुबिना दिलैक के बीच हुई कहासुनी में सीनियर हिना खान ने नियम और भी सख्त कर दिए. अब सात मॉल से मिलने वाली चीजों में इकट्ठा मिलने वाली चीजें जैसे मेक अप का सामान, जुते, अब हिना ने इकट्ठा देने से मना कर दिया. हिना के इस डिसीजन के बाद घर में मौजूद सभी लोग रुबीना के खिलाफ हो जाते हैं. यहां तक ​​की रुबीना का पति अभिनव भी रुबीना को समझाते हैं की वह गलत हैं. जहां एक तरफ सभी रुबीना से खाफा नज़र आएं वहीँ निक्की सभी सीनियर्स के दिल में सॉफ्ट कार्नर बनाने में कामयाब रहीं.

बिग बॉस के इस तू-तू मैं-मैं वाले सफर में हिना और सिद्धार्थ भी काफी अच्छे दोस्त बन गए है. मज़ाक-मज़ाक में गलती से जब सिद्धार्थ ने हिना को थप्पड़ मारा तब उस थप्पड़ का जवाब हिना ने भी थप्पड़ से दिया. गौहर खान की नाराजगी भी सिद्धार्थ ने दूर की और दोनों एक दूसरे को गले लग के आगे बढ़ गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *